घर के बाहर खड़ी गाड़ी को लगाई आग: खुरला किंगरा में बाइक पर आए दो युवक, घटनाक्रम के बाद हुए फरार; घटना सीसीटीवी में कैद

73
Quiz banner

जालंधर के खुरला किंगरा की गिल कालोनी में मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने घर के बाहर खड़ी इनोवा में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। आग लगने से पूरी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। सारा घटनाक्रम घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

घटना रविवार रात 10:00 बजे की बताई जा रही है। खुरला किंगरा में जिस समय अराजक तत्वों ने गाड़ी में आग लगाई उस समये गली में सन्नाटा पसरा था। कोई में व्यक्ति गली में दिखाई नहीं दे रहा था। जिस इनोवा को आग लगाई वह सोशल मॉडल स्कूल के मालिक प्रशांत कालिया की थी। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार गिल कालोनी में रात 10:00 बजे दो मोटरसाइकिल सवार युवक आए और गाड़ी के आगे जाकर ब्रेक लगा दी। उन्होंने बोतल में लाया पेट्रोल इनोवा पर छिड़का और तुरंत बाद आग लगाकर मौके से भाग गए। गाड़ी की आग बहुत ज्यादा बढ़ गई तब जाकर गाड़ी मालिक को घटना के बारे में पता चला।

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घर के सीसीटीवी कैमरों के अलावा गिल कालोनी में लगे अन्य कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है। पुलिस अराजक तत्वों का पता लगाने के लिए फुटेज खंगाल रही है कि आरोपी आए कहां से थे और भागे किस तरफ हैं। पुलिस फुटेज से ही मोटरसाइकिल का नंबर भी ट्रेस करने में जुटी है।