सिद्धू- PK की मुलाकात: दिल्ली में बातचीत के बाद नवजोत ने किया ट्वीट(Sidhu-PK meeting: Navjot tweeted after talks in Delhi)

85
Quiz banner

 

प्रशांत किशोर और नवजोत सिंह सिद्धू।

कांग्रेस जॉइन करने से इंकार कर चुके प्रशांत किशोर के साथ पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात सुर्खियों में है। सिद्धू ने इस मुलाकात की तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया। सिद्धू की यह मुलाकात उस समय हुई है जब बीते दो सप्ताह से कांग्रेस प्रशांत किशोर को पार्टी जॉइन करवाने की कोशिशों में जुटी हुई थी, लेकिन PK ने कांग्रेस जॉइन करने से मना कर दिया।

निर्मला सीतारमण का बड़ा बयान, कहा- ‘अगर अमेरिका भारत से दोस्ती चाहता है तो…(Nirmala Sitharaman’s big statement, said- ‘If America wants friendship with India then.)

नवजोत सिंह सिद्धू और प्रशांत किशोर की यह मुलाकात मंगलवार को दिल्ली में हुई बताई जा रही है। नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात की एक तस्वीर को भी ट्विटर पर सांझा किया और और लिखा कि पुराने दोस्त PK के साथ शानदार मुलाकात हुई। पुरानी शराब, पुराना सोना और पुराने दोस्त अब भी सबसे अच्छे हैं। सिद्धू की यह मुलाकात तब हुई है, जब प्रशांत ने कांग्रेस हाईकमान के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है और सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस जॉइन ना करने की घोषणा भी कर दी।

प्रशांत ने भी ट्वीट कर पार्टी जॉइन ना करने की घोषणा की

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने ईएजी के हिस्से के रूप में पार्टी में शामिल होने और चुनावों की जिम्मेदारी लेने के कांग्रेस के उदार प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। बता दें कि प्रशांत किशोर की पिछले 15 दिन से कांग्रेस हाईकमान के साथ बैठकें चल रही थी। जिसमें उन्होंने 2024 के आम चुनावों से पहले पार्टी में सुधार के प्रस्ताव भी दिए थे।