राहगीरों से मोबाइल झपटने वाला काबू: आरोपी ने मानी 7 वारदातें, साथी की तालाश में पुलिस(Mobile snatcher arrested ludhiana)

34
Quiz banner

Mobile snatcher arrested ludhiana

पकड़े गये आरोपी के बारे जानकारी देते हुए थाना जमालपुरी के प्रभारी दविंदर सिंह।

पंजाब के शहर लुधियाना में नशा तस्करों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस लोगों से छीनाझपटी करने वालों पर नकेल डालनी की तैयारी में है। इसके लिए विशेष टीमों का भी गठन किया गया है। थाना जमालपुर की पुलिस ने एक ऐसे युवक को काबू किया है जिसने पूरे इलाके में छीनाझपटी का आतंक मचा रखा था।

 

रास्ते चलती महिलाओं या बुजुर्गों को ये बदमाश आसानी से अपना शिकार बना लेता था। थाना जमालपुर के सब इंस्पैक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि हाल ही में सिमरनजीत कौर निवासी बाबा श्रीचंद कालोनी मुडियां कलां ने पुलिस को बताया था कि वह 30 अप्रैल को सुबह 9.30 बजे जी.टी.बी नगर गली नंबर 1 से गुजर रही थी। तभी अचानक उसके किसी पहचान वाले का फोन आ गया।

सिमरनजीत ने जैसे ही फोन सुनने के लिए कान को लगाया तो उसके पीछे एक मोटरसाईकिल पर दो युवक आ गए। जिन्होंने मोटरसाईकिल धीरे कर लिया, जैसे ही वह युवक उसके पास पहुंचे तो बाईक के पीछे बैठे युवक ने सिमरनजीत से मोबाईल छीन लिया। इसके बाद महिला ने थाना जमालपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी की तालाश करनी शुरू की और आरोपी को काबू कर लिया।

CCTV कैमरे में कैद छीनाझपटी करने वाले बदमाश।

CCTV कैमरे में कैद छीनाझपटी करने वाले बदमाश।

CCTV की मदद से पकड़ा गया बदमाश

वारदात वाली जगह पर CCTV कैमरें लगे होने के कारण बाईक सवार बदमाश आसानी से पकड़ा जा सका लेकिन अभी भी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। पकड़े गये आरोपी की पहचान अमनदीप सिंह निवासी मोहल्ला जीवन नगर के रूप में हुई है। आरोपी को थाना के पीछे ही किसी से लूट करने की योजना बनाते हुए पुलिस ने दबोच लिया। युवक का जो दूसरा साथी CCTV में नजर आ रहा है उसकी तालाश के लिए छापामारी की जा रही है। पकड़े गये आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अभी तक इलाके में 7 वारदातों को अंजाम दिया है। सभी वारदातें अभी तक मोबाइल झपटमारी की है। SHO दविंदर सिंह मुताबिक आरोपी की रिमांड लिया जा रहा है ताकि अन्य खुलासे भी हो सके। वहीं पुलिस दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है।