पंजाब पुलिस में बड़ा फेरबदल: जालंधर, अमृतसर व लुधियाना के CP और 5 जिलों के SSP बदले(Major reshuffle in Punjab Police: CP of Jalandhar, Amritsar and Ludhiana and SSP of 5 districts changed)

51
Quiz banner
Major reshuffle in Punjab Police: CP of Jalandhar, Amritsar and Ludhiana and SSP of 5 districts changed

 

DGP वीके भवरा।

पंजाब की CM भगवंत मान सरकार ने पुलिस में फिर बड़ा फेरबदल किया है। इसमें प्रदेश के तीनों सबसे बड़े शहरों के पुलिस कमिश्नर बदल दिए। अरूणपाल सिंह को अमृतसर का नया पुलिस कमिश्नर लगाया गया। वह अभी तक जालंधर रेंज के IG थे। कौस्तुभ शर्मा को लुधियाना और गुरप्रीत सिंह तूर को जालंधर का नया पुलिस कमिश्नर लगाया गया है।

Major reshuffle in Punjab Police: CP of Jalandhar, Amritsar and Ludhiana and SSP of 5 districts changed

इसके अलावा सरकार ने 5 जिलों के SSP भी बदल दिए हैं। इनमें स्वपन शर्मा को जालंधर रूरल, जे. एलेनचेजियन को बठिंडा, दीपक हिलोरी को लुधियाना रूरल और गौरव तूरा को मानसा का SSP लगाया गया है। सबसे दिलचस्प बदलाव फाजिल्का में हुआ जहां सरकार ने IPS सचिन गुप्ता को हटाकर PPS अफसर भूपिंदर सिंह को नया SSP बनाया है।

मान ने ली एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की मीटिंग
सीएम मान ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में नई गठित एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की मीटिंग की। इसमें पंजाब के डीजीपी वीके भावरा के साथ टास्क फोर्स के चीफ प्रमोद बान के अलावा गुरप्रीत भुल्लर भी शामिल हुए। मान ने पुलिस महकमे को गैंगस्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

पंजाब सरकार की ओर से जारी आदेश…