2 हज़ार से भी कम कीमत में आई धांसू Smartwatch, मिलेगा 100 से ज़्यादा वॉच फेस, 7 दिन चलेगी बैटरी

48
2 हज़ार से भी कम कीमत में आई धांसू Smartwatch, मिलेगा 100 से ज़्यादा वॉच फेस, 7 दिन चलेगी बैटरी

 

Boat ने पिछले हफ्ते भारत में एक नई किफायती स्मार्टवॉच Boat Wave Lite के लॉन्च को टीज़ किया था. अब, कंपनी ने अमेज़न के ज़रिए नई स्मार्टवॉच की कीमत, उपलब्धता और बिक्री की तारीख को कंफर्म कर दिया है. बोट वेव लाइट इसी हफ्ते भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी और इस वॉच की कीमत 2,000 रुपये से कम है. बोट वेव लाइट, बोट वेव प्रो 47 के बाद आने वाली वेव सीरीज़ की दूसरी स्मार्ट वियरेबल है, जिसे कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था.

स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और ये अमेज़न पर उपलब्ध होगी. वॉच की बिक्री 31 मार्च को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. ये स्मार्ट वियरेबल ब्लू और रेड कलर के ऑप्शन में आती है.

बोट वेव लाइट में चौकोर डिज़ाइन वाली 1.69-इंच की स्क्रीन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस है. वॉच 160 डिग्री व्यूइंग एंगल और 70% RGB कलर गैमुट ​​के साथ आती है. इस वॉच का वज़न सिर्फ 44.8 ग्राम है. ये मेनू को एक्सेस करने और वॉच के यूजर इंटरफेस में नेविगेट करने के लिए साइड में रोटेटिंग क्राउन बटन के साथ आता है.

मिलेगा 100 से ज़्यादा वॉच फेस

आप इसमें 100 से ज़्यादा वॉच फेस सेलेक्ट कर सकते हैं, जिन्हें बोट वियरेबल ऐप का इस्तेमाल करके डाउनलोड किया जा सकता है. स्वास्थ्य-केंद्रित सुविधाओं के तौर पर इस स्मार्ट वियरेबल में 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्लीप ट्रैकिंग पर नज़र रखने के लिए एक SpO2 मॉनिटर मिलता है.

वेव लाइट वॉच रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, योगा, फुटबॉल, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, स्किपिंग, क्लाइम्बिंग और स्विमिंग जैसे दस स्पोर्ट्स मोड्स के सपोर्ट के साथ आती है. इसके अलावा, वॉच गूगल फिट और ऐपल हेल्थ इंटीग्रेशन को भी सपोर्ट करेगी, जो कि बजट सेगमेंट में एक बेहतरीन फीचर है.

7 दिन चलेगी बैटरी

इसके अलावा, बैटरी के तौर पर वॉच को एक बार चार्ज करने पर ये 7 दिनों तक चलेगी. वॉच के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें कॉलिंग, टेक्स्ट, सोशल मीडिया ऐप, सेडेंटरी रिमाइंडर और IP67 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग मिलती है.