कानून व्यवस्था पर घिरी मान सरकार: विरोधी बोले – AAP के सत्ता में आने के बाद 18 कत्ल हो चुके, CM पंजाब छोड़ गुजरात-हिमाचल घूम रहे

59
Quiz banner

Bhagwant Mann Govt Vs Punjab Murder Case; Amarinder Singh, Navjot Singh Sidhu, Manjinder Sirsa

हिमाचल में अरविंद केजरीवाल के साथ रोड शो करते CM भगवंत मान।

पंजाब में कानून व्यवस्था की हालत पर CM भगवंत मान की अगुवाई वाली AAP सरकार घिर गई है। एक के बाद एक कत्ल की वारदातों पर अब विरोधियों ने CM मान को घेर लिया है। पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिद्धू, मनजिंदर सिरसा और परगट सिंह जैसे नेताओं ने मान सरकार को आड़े हाथों लिया है। विपक्षी नेताओं ने कहा कि AAP सरकार बनने के बाद 18 कत्ल हो चुके हैं। इसे रोकने के बजाय CM भगवंत मान गुजरात और हिमाचल घूम रहे हैं। CM मान ने एक दिन पहले ही पंजाब में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) बनाने का ऐलान किया है।

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू

हर रोज 2-3 कत्ल हो रहे, पंजाब अपराधियों के आसरे : परगट सिंह
कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कहा कि हर रोज 2 से 3 कत्ल हो रहे हैं। गैंगस्टर बेखौफ घूम रहे हैं। बिना कुछ सोचे गोलियां चलाई जा रही हैं। पिछले कुछ दिनों में ही 18-20 युवकों का कत्ल हो चुका है। रात फिर 11.30 बजे पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के सामने गोलियों से युवक की हत्या कर दी गई। यह अफसोसनाक है कि पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति नाजुक बनी हुई है और हमारे सीएम भगवंत मान हिमाचल की ठंडी वादियों का आनंद ले रहे हैं। पहले गुजरात टूर और अब हिमाचल, पंजाब को मान साहब से अपराधियों के आसरे छोड़ दिया है।

21 दिन में 19 कत्ल : मनजिंदर सिरसा
भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने कहा कि पंजाब में 21 दिन के भीतर 19 कत्ल हो चुके हैं। पटियाला में आज 2 लोगों का कत्ल हुआ। भगवंत मान जी, पंजाब की कानून व्यवस्था की तरफ ध्यान दो।

सिद्धू बोले- हर रोज 3-4 कत्ल हो रहे, कुर्सी छोड़ दें मान
कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। वहीं CM भगवंत मान हिमाचल की ठंडी वादियों में वोट मांगने में व्यस्त हैं। पटियाला में 2 और हत्याएं हो गई। औसतन 3-4 कत्ल रोजाना हो रहे हैं। राज्य के लोग खौफ में हैं। सिद्धू ने भगवंत मान को कुर्सी छोड़ने तक की नसीहत दे दी। उन्होंने कहा कि अपना कर्तव्य निभाने का सबसे बढ़िया तरीका यह है कि इसे छोड़ दें।

पुलिस को फ्री हैंड दे मान सरकार : कैप्टन अमरिंदर सिंह
पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब में हाल में हिंसक घटनाओं में हुई बढ़ोतरी चिंताजनक हैं। पंजाब पुलिस ऐसे हालातत से निपटने के लिए पूरी तरह सक्षम है। पंजाब सरकार को पुलिस को फ्री हैंड देना चाहिए ताकि वह ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सके। उन्होंने कहा कि पंजाब में बड़ी कुर्बानी के बाद शांति आई है, इसलिए किसी को भी यहां की कानून व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं दी जा सकती।