होटल कबाना के पास हादसा: लवली यूनिवर्सिटी की स्टाफ की कार को रॉन्ग साइड से आ रही गाड़ी ने मारी सीधी टक्कर, 6 लोग घायल

61
Quiz banner

दुर्घटना के बाद आपस में बुरी तरह से फंसी कारें।

पंजाब के जालंधर में लवली यूनिवर्सिटी से छुट्टी करके निकले स्टाफ की कार को कबाना होटल के पास हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रही दूसरी कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में छह लोगों को घायल होने की सूचना है। इन घायलों में से दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने तुरंत प्रभाव से सिविल अस्पताल फगवाड़ा में पहुंचा दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लवली यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाला स्टाफ शाम के वक्त छुट्टी के बाद कार आई ग्रैंड पीबी-07एपी-2155 में सवार होकर होशियारपुर की तरफ जा रहा था। कार में स्टाफ के पांच सदस्य सवार थे। जैसे ही उनकी कार चंडीगढ़ हाईवे पर कबाना होटल के सामने पहुंची तो रॉन्ग साइड से आ रही स्विफ्ट कार नंबर पीबी-36डी-3812 जिसकी स्पीड बहुत ज्यादा थी ने सीधे टक्कर दे मारी।

सूत्रों से हवाले से पता चला है कि स्विफ्ट कार को साथ ही लगते प्लाही गांव का व्यक्ति चला रहा था। लवली यूनिवर्सिटी की कार में सवार स्टाफ में से अभी तक दो लोगों कुलविंदर सिंह और विकास के बारे में पता चला है। मौके पर कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि जिस कार ने रॉन्ग साइड से टक्कर मारी है वह पीछे भी कुछ वाहनों को टक्कर मार कर आई थी। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हाईवे से गाड़ियों को हटाया जा रहा है।

120 की स्पीड पर फंसी कार की सूई।

120 की स्पीड पर फंसी कार की सूई।

120 पर फंसी थी टक्कर मारने वाली गाड़ी की सूई

लवली यूनिवर्सिटी के स्टाफ की कार को रॉन्ग साइड से आकर टक्कर मारने वाली स्विफ्ट कार की सूई दुर्घटना के बाद 120 की स्पीड पर फंसी थी। बताया जा रहा है जब स्विफ्ट कार ने गल दिशा से आकर टक्कर मारी तो वह बहुत तेजी से आ रही थी। जबकि लवली यूनिवर्सिटी की कार की सूई 60 कि स्पीड पर फंसी हुई थी। पता चला है कि स्टाफ रोज छुट्टी के बाद होशियारपुर के बजबाड़ा में जाता है। यह सब वहीं के रहने वाले बताए जा रहे हैं।