अमृतसर में 2 चोरों की धुलाई: चोरी करने आए थे 4 बदमाश, 2 को लोगों ने दबोच कर जमकर पीटा(2 thieves beaten in Amritsar)

63
Quiz banner

2 thieves beaten in Amritsar

लोगों ने मौके पर पकड़ा चोर।

पंजाब के अमृतसर में दबुर्जी गांव में लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने आए 2 चोरों को काबू कर लिया। लोगों ने पहले दोनों की पिटाई की फिर उन्हें पुलिस के हवाले किया। पुलिस की ओर से दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

पंजाब में कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी पक्के होंगे: 35 हजार कर्मियों को मिलेगा लाभ(Contract workers will be confirmed in Punjab: 35 thousand workers will get benefit)

पंजाब में क्राइम का ग्राफ कम होने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को भी देर रात गांव द्बुर्जी में चार चोर बंदूक की नोक पर लोगों को लूटने के लिए आए। पहले से चोरियों से परेशान लोगों ने जैसे ही लुटेरों को देखा तो दबोच लिया। उनमें से दो चोर भागने में सफल हो गए, जबकि दो लोगों के हत्थे चढ़ गए। जिनकी जमकर पहले पिटाई की गई फिर उन्हें पेड़ से बांध दिया गया और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पीसीआर मुलाजिम उन्हें पकड़ कर मकबूल पूरा थाने ले गए। जहां जांच ऑफिसर एएसआई बलजिंदर सिंह चोरों से पूछताछ के बाद आज उन्हें रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने के लिए ले गए।

बाइक पर घूम रहे थे चोर

चोरों को पकड़ने वाले लोगों बलजीत सिंह और सुरिंदर सिंह ने बताया कि इलाके में तकरीबन रोज ही राहगीरों को लूटा जा रहा था और चोर पुलिस के हत्थे नहीं आ रहे थे। बुधवार को देर रात को भी गांव की मुख्य सड़क पर चार चोर बाइक पर सवार होकर घूम रहे थे, जिन पर लोगों को शक हुआ और उनकी हरकतों पर कुछ देर नजर रखी गई।

निर्मला सीतारमण का बड़ा बयान, कहा- ‘अगर अमेरिका भारत से दोस्ती चाहता है तो…(Nirmala Sitharaman’s big statement, said- ‘If America wants friendship with India then.)

बंदूक निकालते ही लोगों ने दबोच लिए

जैसे ही उन्होंने अपनी बंदूक निकाली तो लोगों ने उन्हें पीछे से आकर दबोच लिया। इसके बाद पिटाई की गई और उनके हथियार छीन लिए गए। उन्हें पेड़ से बांध दिया, जबकि दो चोर भागने में सफल हो गए। लोगों ने चोरों को पकड़ कर पीसीआर मुलाजिमों के हवाले कर दिया। पुलिस हथियारों के साथ उन्हें गिरफ्तार करके ले गई और आगे की कार्यवाई शुरू कर दी।